‘सैराट’ से प्रेरित होकर अमिताभ ने किया ‘झुंड’ में काम

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 01:17:26 PM
Inspired by 'Sarat', Amitabh worked in 'jhund'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ से प्रेरित होकर ‘झुंड’ में काम किया है।
अमिताभ बच्चन और मराठी फिल्म सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले एक साथ फिल्म‘झुंड’में काम कर रहे हैं। ‘झुंड’की प्रोड्यूसर सविता हायरमथ ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की हैं। सविता ने बताया कि झुंड में अमिताभ एक आदिवासी शिक्षक बने हैं। वह निर्देशक नागराज मंजुले से मिलने पुणे गयी। 

वहां नागराज से बात करते-करते उन्हें इस बात का अहसास हुआ की नागराज, अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और जब उन्होंने नागराज से कहा कि वह अमिताभ बच्चन से इस फिल्म की कहानी के बारे में बात कर सकती हैं और उन्हें एप्रोच कर सकती हैं तो नागराज फिल्म को निर्देशित करने के लिए तुरंत राजी भी हो गए।

इसके बाद सविता ने बच्चन साहब को स्टोरी आईडिया भेज दिया, बिग बी ने‘सैराट’देखने के बाद उनसे स्क्रिप्ट मंगवाई और फिर शुरू हो गया दोनों का साथ में काम करने का सिलसिला। बताया जा रहा है कि नागराज मंजुले के निर्देशन में बन रही‘झुंड कथित तौर पर स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बारसे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो सडक़ पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.