'स्त्री' की जगह राज निदीमोरू, कृष्णा डीके ने वेब सीरिज का निर्देशन चुना

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 05:21:09 PM
Instead of Stree Raj Nidimoru and Krishna D.K. Has chosen the direction of the web series

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म इस महीने के अंत 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। लेकिन फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक द्दारा किया गया हैं। लेकिन अब सामने आ रहा है कि पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को निर्देशक राज निदीमोरू और कृष्णा डीके निर्देशित करने वाले थे लेकिन समय की बाध्यता की वजह से उन्हें इस फिल्म के निर्देशन से खुद को दूर करना पड़ा।

सर्वाधिक कमाई के मामले में अक्षय कुमार दुनिया के सातवें नंबर के अभिनेता

'गो गोवा गोन' का निर्देशन करनेवाले निदीमोरू और डीके ने बताया कि यह पटकथा मूल रूप से उनके द्वारा निर्देशन के लिए लिखी गई थी। दोनों ने बताया, ''जब मैंने 'स्त्री' लिखी तो हम इसका निर्देशन करने के बारे में सोच रहे थे...लेकिन समय की बाध्यता आ गई और इसे आगे बढ़ाने के लिए हमारे पास समय नहीं था।''

Box Office: एक क्लिक में जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की अब तक की कुल कमाई

निदीमोरू ने बताया कि जब वह पिछले साल इस फिल्म की पटकथा लिख रहे थे तो उन्हें एमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरिज फैमिली मैन' के लिए हामी भरनी पड़ी। वहीं 'स्त्री' जैसी फिल्म को बनाने में देर करना भी सही नहीं था। बताते चलें कि इस फिल्म में श्रध्दा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी नजर आएंगी। ये पहली बार है जब श्रध्दा कपूर और राजकुमार राव साथ में काम करते नजर आएंगे। 

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सलमान खान ने 6 दिन बाद जताया दुख, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.