International womens day : इस साल इन अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में डेब्यू कर बनाई अपनी खास पहचान

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 09:41:57 AM
International womens day This year these actresses made their special appearance by debuting in Bollywood

इंटरनेट डेस्क। पूरे विश्व में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। इस दिन विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं द्वारा दिए गए योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया जाता है। हम आपको यहां बॉलीवुड में किन नई अभिनेत्रियों ने अपने सशक्त अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई, इसके बारे में यहां बता रहे हैं। आइए जानते हैं किन अभिनेत्रियों ने ​बॉलीवुड में डेब्यू कर बनाई अपनी नई पहचान ................

आकाश-श्लोका की शादी से पहले हुआ हैरी पॉटर थीम पार्टी का आयोजन, शादी के जश्न में डूबा एंटीलिया, देखें Video

जाह्नवी कपूर :-

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा और जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई जाह्नवी का अभिनय देख सभी उनके दीवाने हो गए। इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया और फिल्म से जाह्नवी को नई पहचान मिली।

पहले दिखी टेलीविजन के विज्ञापन में फिर की वेब सीरीज, जानिए कौन है इमरान हाशमी की ये नई बोल्ड एक्ट्रेस

सारा अली खान :-

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म से सारा को सभी जानने लगे और जब उनकी फिल्म सिंबा रिलीज हुई तो सभी सारा के अभिनय के फैन हो गए। स्टार किड होने के बाद भी सारा ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम की है। 

मौनी रॉय :-

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने नागिन जैसे ​सीरियल में काम करके खूब नाम कमाया और इसके बाद जब उन्होंने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा तो उनके काम को प्रशंसकों ने खूब सराहा और उन्हें एक नई पहचान मिली। 

जुही चावला की बेटी जाह्नवी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, इस वजह से नहीं करना चाहतीं बॉलीवुड में डेब्यू

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से नजर आ सकते है 'द कपिल शर्मा शो' में, इस अभिनेता ने भी जताई इच्छा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.