कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत लौटे इरफान खान ने शुरू किया 'हिंदी मीडियम 2' पर काम

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 11:28:06 AM
Irfan Khan returns to India after treatment for cancer, started work on 'Hindi Medium 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क। कुछ दिन पहले ही कैंसर का इलाज करवाकर बॉलीवुड अभिनेता इरफान भारत लौटे थे। अब इरफान खान की पहली तस्वीर सामने आई है। इरफान को मुंबई में प्रोडेक्यशन हाउस मैडॉक फिल्म्स के आफिस के बार स्पॉट करते देखा गया। अब ऐसा माना जा रहा है ​कि वह फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल के सिलसिले में दिनेश विजान से मिलने गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इरफान खान की सेहत ठीक है। इसके साथ ही वे अब जल्द ही 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू करेंगे। 

तो वहीं एक खबर के अनुसार हिंदी मीडियम 2 के सीक्वल की जल्द ही आधिकारिक घोषणा हो सकती है। क्योंकि हाल ही में दिनेश विजान ने इस साल से इरफान खान के फिल्म में काम करने को लेकर संभावना जताई थी। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने पिछले साल लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन नामक बीमारी का इलाज कराया था। इस दौरान वे काफी समय से फिल्मों से दूर रहे थे। लेकिन वे अब जल्द ही बडे पर्दे पर वापसी कर सकते है। 

गौरतलब है कि फिल्म हिंदी मीडियम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। इस फिल्म में इरफान खान के साथ सबा कमर नजर आई थी। हिंदी मीडियम का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया था। इस फिल्म के सीक्वल में इरफान के साथ राधिका आप्टे और राधिका मदान नजर आ सकती हैं।  राधिका आप्टे मां और राधिका मदान बेटी का किरदार निभा सकती हैं।  फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.