फिल्म की शूटिंग के बाद मुंबई लौटे इरफान, मीडिया से नहीं हुएं रूबरू

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 01:04:53 PM
Irfan returns to Mumbai after shooting of the film, not aware of media

इंटरनेट डेस्क। एक्टर इरफान खान लंदन में काफी समय से अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे थे। इरफान खान शूटिंग के बाद अपने घर वापस भारत लौट आएं है। इरफान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर इरफान ने मीडिया को देखकर अपना मुंह छुपा लिया, जिससे साफ था कि वे अपनी तस्वीरें नहीं लेने देना चाहते थे।

 इरफान व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे। अगर आपको याद हो तो पिछले साल इरफान ने ट्विटर के जरिए फैंस को अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में बताया था। इरफान इलाज के लिए लगभग सालभर लंदन में रहे थे और इस साल की शुरुआत में भारत वापस लौटे थे। इरफान को व्हीलचेयर पर देखकर लगता है कि वे अभी भी अपनी बीमारी से उभर रहे है।

इरफान की तबियत जल्द ही और बेहतर हो जाएगी। इस साल इरफान के भारत वापस आने के बाद से ही फैंस का उत्साह अलग है। फैंस इरफान को जल्द से जल्द फिल्मों में देखना चाहते हैं। फिल्म अंग्रेजी मीडियम की तो ये साल 2017 में आई इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मदन, इरफान खान की बेटी का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर भी फिल्म में होंगी।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.