इरफान खान की दुर्लभ बिमारी पर पत्नी सुतपा सिकदर ने दिया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 05:03:06 PM
 irrfan Khan wife sutapa sikdar Statement about her husband

मुंबई। अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने आज कहा कि उनके 'जुझारू' पति बीमारी से उबरने की राह में आने वाली हर बाधा का सामना कर रहे हैं और ऐसी उम्मीद है कि वह इस संघर्ष में एक विजेता की तरह उभरकर सामने आएंगे। 51 वर्षीय अभिनेता के' दुर्लभ बीमारी' से पीडित होने की घोषणा करने के बाद ऐसी अफवाहें फैलनी शुरू हो गई थी कि उन्हें ब्रेन कैंसर है। वह यहां कोकीलबेन अस्पताल में भर्ती हैं।

ठाणे सीडीआर घोटाला आरोप को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया बेतुका

हालांकि इस अफवाह को इरफान की टीम और अस्पताल के अधिकारियों ने खारिज कर दिया। अभिनेता ने कहा था कि वह अपनी बीमारी के बारे में निर्णायक रिपोर्ट आने के बाद जानकारी साझा करेंगे। फेसबुक पोस्ट में शुभेच्छकों को धन्यवाद देते हुए सुतपा ने कहा कि उनकापूरा ध्यान अपने पति को इस लड़ाई में मदद करने पर है।

उन्होंने लिखा,  मेरा सबसे अच्छा दोस्त और जीवन साथी एक योद्धा है और वह पूरी गरिमा और साहस से राह में पडऩेवाली हर बाधा से लड़ रहे हैं। मैं कॉल और संदेश का जवाब नहीं देने के लिए माफी मांगती हूं लेकिन मैं आप लोगों को यह बताना चाहती हूं कि दुनिया भर के लोगों की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए मैं आभारी हूं। 

सुतपा ने कहा, '' मैं भगवान और अपने साथी की आभारी हूं कि उसने मुझे योद्धा बनाया है। मेरा ध्यान अभी युद्ध मैदान की रणनीति तय करने पर है, जिसे मुझे जीतना है। यह कभी आसान नहीं था और न आसान होने जा रहा है लेकिन परिवार, दोस्तों और इरफान के प्रशंसकों की आशा और विश्वास ने मुझे सिर्फ आशावादी बनाया है और मैं जीत मिलने को लेकर आत्मविश्वासी हूं। उन्होंने इरफान की फिल्म' मदारी' और' करीब करीब सिंगल' फिल्में प्रोड्यूस की है। सुतपा ने लोगों से अपील की है कि प्रशंसक अपनी ऊर्जा अभिनेता की बीमारी के बारे में अनुमान लगाने में न खर्च करें बल्कि इसके बदले उनकी सेहत में सुधार के लिए प्रार्थना करें।

करण जौहर की इस बड़ी फिल्म में होंगे रणवीर सिंह!

सुतपा ने कहा कि वह जानती हैं कि चिंता से कौतुहल पैदा होता है लेकिन प्रशंसकों को इस कौतुहल को कहीं और लगाना चाहिए। उन्हें अभिनेता को' क्या बीमारी है' इसके बदले' उन्हें कैसा होना चाहिए' इसके लिए प्रार्थना करना चाहिए। उन्होंने कहा, मेरी आपसे प्रार्थना है कि आप जिंदगी की गीत पर और जिंदगी के नृत्य पर अपना ध्यान केंद्रित करें। मेरा परिवार भी जिंदगी के इस नृत्य में जल्द ही हिस्सा लेगा।

इरफान की अगली फिल्म' ब्लेकमेल' छह अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है। वहीं, फिल्मनिर्माता विशाल भारद्वाज ने इरफान और दीपिका पादुकोण के लीड वाली फिल्म को इरफान के खराब स्वास्थ्य की वजह से रोक दिया है।

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी अब इन दो स्टार्स के साथ करने जा रहे है काम

फिल्म 'बागी 2' का नया गाना 'ओ साथी' हुआ रिलीज

क्या बॉक्स ऑफिस पर सलमान, शाहरुख और रणवीर सिंह की होगी टक्कर?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.