इरफान की बहुत बड़ी फैन है करीना

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 02:15:39 PM
Irrfan's big fan is Karina

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है। इरफान खान अपनी कैंसर की बीमारी से उबरने के बाद वह हिंदी फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल इंग्लिश मीडियम से वापसी कर रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर की भी अहम भूमिका होगी। करीना ने कहा कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है। हमारे बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है।

करीना ने कहा ये एक छोटा लेकिन बेहद दिलचस्प किरदार होने जा रहा है लेकिन मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ ही मुझे अपने कंफर्ट जोन से भी बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह की स्पेस में अपने आपको एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। चाहे वो होमी अदजानिया हो, इरफान खान हो या दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार, ये मेरे लिए पूरी तरह से अलग दुनिया है और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है।

बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म में खाकी वर्दी में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि करीना इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आएंगी या नहीं। राधिका मदान इस फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में नजर आयेगी। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल जून में लंदन में होगा जहां इस फिल्म के कई महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग होगी। इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज करने की योजना है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.