ईशा-आनंद संगीत सेरेमनी: उदयपुर में हो रहा है ये शानदार कार्यक्रम, देश और विदेश की कई हस्तियां हुई शामिल 

Samachar Jagat | Sunday, 09 Dec 2018 05:08:49 PM
Isha-Anand Music Ceremonies

इंटरनेट डेस्क। बस कुछ दिनों बाद वर्ष 2018 अ​लविदा हो जाएगा, लेकिन 2018 के लास्ट महिनों में रॉयल वेडिंग की खूब धूम चल रही है। ये वर्ष एक नहीं, बल्कि 3-3 शाही शादियों का गवाह बनेगा। नवंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे। उसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही शादी की।

इन दोनों की शाही शादी के बाद अब एक और रॉयल वेडिंग होने जा रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की। जो 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इनकी शादी के फंक्शन 8 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं, ये फंक्शन 10 दिसंबर तक राजस्थान के उदयपुर में होंगे, इसके लिए अंबानी परिवार ने शाही तैयारियां की।

आपको बता दें कि शाही शादी के पहले ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। इसके लिए मेहमानों का उदयपुर आने का सिलसिला शुरू हो गया हैै। अंबानी परिवार की इस रॉयल वेडिंग में विदेश से भी कई मशहूर हस्तियां शामिल होने के लिए उदयपुर आने का सिलसिला शुरू हो गया हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल हुई और जमकर इस सेरेमनी में मस्ती की।

ईशा अंबानी का प्री वेड‍िंग बैश 8 द‍िसंबर से उदयपुर में शुरू हो चुका है। 2 द‍िन चलने वाले इस इवेंट में बॉलीवुड के स‍ितारे अपने ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकालकर अंबानी पर‍िवार के जश्न में शामिल होने पहुंचे हैं। बता दें ईशा-आनंद की शादी 12 द‍िसंबर को मुंबई में होने जा रही है।

शादी से पहले होने वाली रस्मों की कई फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं।पार्टी में जाह्नवी कपूर, र‍िया कपूर, कर‍िश्मा कपूर, पर‍िणीत‍ि और खुशी कपूर मस्ती करते नजर आए। व‍िद्या बालन इस इवेंट में अपनी फैमिली के साथ पहुंचीं। ईशा अंबानी की मे‍हंदी रस्म के लिए व‍िद्या ने ग्रीन कलर का लहंगा और गोल्डन ज्वैलरी पहनी। अंबानी पर‍िवार के लिए बेटी की शादी का जश्न बेहद खास है। इस मौके पर दोनों भाई मुकेश अंबानी और अनि‍ल अंबानी ने मेहमानों का स्वागत किया।

शादी की तैयार‍ियां बेहद खास तरीके से की गई हैं। इस इवेंट में अर‍िजीत स‍िंह ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। मेहंदी की रस्म के लिए पूरे वेन्यू को फूलों से सजाया गया। फोटोज को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाही शादी के सभी इंतजाम बेहद खास हैं।

इसके अलावा, अमेरिकन सिंगर बेयॉन्स, साक्षी धोनी सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रवीना टंडन जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस समेत तमाम फिल्मी सितारे इस कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंच चुके हैं। इन कार्यक्रमों के पूरा होने के बाद 12 दिसंबर को मुंबई में आनंद पीरामल और ईशा अंबानी 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.