इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करेंगे ईशान खट्टर!

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 02:25:15 PM
ishan khattar will worked in 'film ishk vishk sequel'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म इश्क-विश्क के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म इश्क-विश्क से शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरूआत की थी। चर्चा थी कि शाहिद कपूर की पहली फिल्म‘इश्क विश्क’का सीक्वल बनने जा रहा है। अब चर्चा है कि फिल्म के सीक्वल में शाहिद के भाई ईशान खट्टर काम करते नजर आ सकते हैं। रमेश तौरानी फिल्म के सीक्वल को बना रहे हैं।

कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और यह फिल्म टीनेज रोमांस पर बेस्ड है, जिसके लिए ईशान फिट हैं,जो इस रोल के चार्म और भोलेपन को आसानी से पर्दे पर उतार सकते हैं। ईशान से इस बारे में बातचीत भी हो चुकी है, लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई फाइनल फैसला नहीं लिया गया है। फिल्म के लेकर चल रही यह बातचीत फिलहाल अपने शुरुआती स्टेज पर है। यदि सब ठीक-ठाक रहा तो इसपर काम शुरू होगा। यह देखना ज्यादा मजेदार होगा कि अपने भाई की इस हिट फिल्म के साथ ईशान कैसा परफॉर्म करते हैं।

हाल ही में रमेश तौरानी ने कहा था,‘हां, हम इश्क-विश्क का सीक्वल बना रहे हैं। उम्मीद है कि 2-3 महीनों में हम स्क्रिप्ट फाइनल कर लेगें और फिल्म के लिए डायरेक्टर और कास्ट की खोज शुरू हो जाएगी। उल्लेखनीय है कि केन घोष निर्देशित‘इश्क विश्क’में शाहिद के साथ अमृता राव और शहनाज ट्रेजरी मुख्य रोल में थीं। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.