किश्वर मर्चेंट-सुयश राय की हो गयी शादी, वेडिंग और रिसेप्शन में दिखा ये लुक: PHOTOS

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 02:06:16 PM
Ishwar Merchant and suyash ray got married see wedding and reception look

मुंबई। टीवी सेलेब्रेटी किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने शादी कर ली है। शुक्रवार को उनकी वेडिंग सेरेमनी मुंबई में हुई। शादी के बाद दोनों ने एक जबरदस्त रिसेप्शन पार्टी भी दी ,जिसमे टीवी के कई सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए।  

Happy Birthday : एक्टर नहीं आर्किटेक्ट बनना चाहते थे रितेश देशमुख 

किश्वर और सुयश ने सिंपल कोर्ट मैरिज के बाद ग्रांड रिसेप्शन देने की प्लानिंग की। इस बारे में किश्वर ने कहा था, "हमने कोर्ट मैरिज चुना, क्योंकि सुयश पंजाबी और मैं मुस्लिम हूं। अलग-अलग सेरेमनी रखने की जगह, हमने सिंपल शादी का आइडिया अपनाया। दोनों इस डिसिजन से खुश हैं।"


दोनों ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई।वेडिंग सेरेमनी और रिसेप्शन में दोनों दोनों का लुक बेहद शानदार था।  

Promo : 'दंगल' के लिए साक्षी आमिर खान की नहीं इसकी थी पसन्द ! पढिये 

'टीवी स्टार्स में पूजा बनर्जी, रवि दुबे-सरगुन मेहता, कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, करण वाही, विवियन दसेना, वाहबिज दोराबजी, सुरभि ज्योति, ऋत्विक धंजानी-आशा नेगी, रिद्धि डोगरा-राकेश वशिष्ठ और विनय पाठक सहित टीवी इंडस्ट्री के दूसरे सेलेब्स भी सुयश और किश्वर को बधाई देने पहुंचे।

दोनों की मुलाकात सीरियल 'प्यार की यह एक कहानी' (2010-2011) के सेट पर हुई थी।2014 में वे 'खुशनुमा' नाम के वीडियो में साथ दिखाई दिए थे। 'बिग बॉस 9' में भी दोनों साथ पहुंचे थे, लेकिन इविक्शन पहले सुयश का हुआ और करीब दो सप्ताह बाद किश्वर भी बाहर हो गई थीं। किश्वर उम्र में सुयश से 8 साल बड़ी हैं। यहां तक कि किश्वर की उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट भी किए और कमेंट करने वालों को सुयश ने जबाव भी दिया।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.