ऐतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका को छोड़ने के बाद अभिनेता सोनू सूद का बयान आया सामने

Samachar Jagat | Sunday, 02 Sep 2018 09:52:02 AM
Issue is the capabilities of director, not Gender: Sonu Sood

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मणिकर्णिका - झांसी की रानी– का अब हिस्सा नहीं हैं और अभिनेता ने कहा कि उन्होंने तारीखों के टकराव के चलते यह फिल्म छोड़ी न कि निदेशक किस जेंडर का है इस वजह से। शुक्रवार को 45 वर्षीय सूद के ऐतिहासिक घटना वाली फिल्म छोडऩे की घोषणा करने पर रनौत ने कहा था कि उन्होंने फिल्म छोडऩे का फैसला इसलिए लिया क्योंकि फिल्म के कुछ हिस्सों को दोबारा शूटकर उसकी खामियों को दूर करने का काम वह कर रहीं थीं।

तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा

रनौत ने कहा, उन्होंने एक महिला निर्देशक के साथ काम करने से मना कर दिया जो कि चौंकाने वाला है, क्योंकि सोनू एक अच्छे दोस्त हैं। शनिवार को इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सूद ने कहा कि भले ही कंगना एक अच्छी दोस्त हैं लेकिन पूरे मुद्दे को पुरुष अहंकार का मामला बनाना बेतुका है। सूद ने एक बयान में कहा,कंगना एक अच्छी दोस्त हैं और वह हमेशा रहेंगी लेकिन लगातार महिला कार्ड, पीडित कार्ड खेलना और इस पूरे मामले को पुरुष अहंकार का मुद्दा बना देना मूर्खतापूर्ण है।

उन्होंने कहा, निर्देशक किस जेंडर का है यह महत्त्वपूर्ण नहीं है, बल्कि उसकी क्षमताएं महत्त्व रखती हैं। इन दोनों को लेकर भ्रम नहीं होना चाहिए। मैंने फराह खान के साथ काम किया है जो एक क्षमतावान महिला निर्देशक हैं और मेरे एवं फराह के बीच अच्छे पेशेवर रिश्ते हैं और हम अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं।

ऐश्वर्या ने निर्माता से कहा- पहले फिल्म के अधिकार लाएं उसके बाद ही करूंगी 60 के दशक की इस फिल्म में काम

सूद के प्रवक्ता ने इससे पहले कहा था कि फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सिंबा में काम कर रहे सूद को कंगना ने मणिकर्णिका के कुछ हिस्सों को दोबारा से फिल्माने के लिए कहा था। सोनू ने सिंबा के लिए दाढ़ी बढ़ाई हुई थी लेकिन मणिकर्णिका के लिए उन्हें दाढ़ी नहीं रखनी थी। अभिनेता ने बायोपिक के कुछ हिस्सों को सिंबा की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद फिल्माने के लिए कहा था लेकिन बात नहीं बनने पर उन्होंने फिल्म छोडऩे का फैसला किया।- एजेंसी

फिल्म बनाने को लेकर सोनम कपूर ने कही ये बात, हमेशा रहेगी अच्छी पुस्तकों पर फिल्म बनाने के पक्ष में

इस वजह के चलते बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.