अजय देवगन के नाम पर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया ऐसा काम, पुलिस ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 11:53:48 AM
Issued Red Ccorner Notice Against Actress Anara Gupta

एंटरटेनमेंट डेस्क। भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का सिक्का चलाने वाली और मिस जम्मू का टाइटल अपने नाम करने वाली अनारा गुप्ता सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि अनारा अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक आपराधिक केस में नाम सामने आने पर पुलिस की आंख में खटक रही हैं।  

दक्षिण कैलिफोर्निया के जगलों में लगी आग के कारण Westworld Season 2 का काम रुका

दरअसल अभिनेत्री अनारा गुप्ता पर एक फर्जी प्रोडक्शन हाउस के नाम पर ठगी का मामला सामने आया हैं। अनारा ने अपने साथी ओमप्रकाश के साथ प्रोडक्शन कंपनी जिसका नाम एम्परर मीडिया एंड प्राइवेट लिमिटेड खोला था। जिसकी डायरेक्टर अनारा गुप्ता थी। और लोगो से यह कहकर पैसा वसूलते थे कि कंपनी अजय देवगन के साथ मिलकर फिल्म बनाने वाली हैं।

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा..

फिल्म की रिलीज के बाद ही इंवेस्टर्स को अच्छा लाभ होगा। अनारा और कंपनी के खिलाफ अभनेता अजय देवगन के नाम पर फिल्म बनाने के चलते लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी का मामला लखनऊ और इलाहाबाद में दर्ज हुआ है। बता दें कि अनारा का एक साथ ओमप्रकाश पुलिस की गिरफ्त में है और अनारा फरार हैं। पुलिस ने अनारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया हैं।

जन्मदिन विशेष: बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्मों के निर्देशन का सफर शेखर कपूर के लिए नहीं था आसान...पढ़े पूरी खबर 

वैसे बता दें कि अनारा का विवादों के साथ चोली दामन का साथ रहा है, कुछ सालों पहले ही अनारा गुप्ता की सेक्स सीडी का मामला सामने आया था जिसमें अनारा को जम्मू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

Source - Google

'सिटीलाइट्स' में अभिनय का जलवा बिखेरने वाली पत्रलेखा वेब सीरिज की दुनिया में रखने जा रही कदम

बचपन से ही ऋतिक का फैन है ये एक्टर, इस फिल्म में मिला साथ काम करने का मौका

'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करेगी इलियाना डी'क्रूज़



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.