जैकलीन का कहना, माधुरी को समर्पित है 'एक दो तीन' का संस्करण

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 02:29:24 PM
jacqueline fernandez says, Madhuri is dedicated to ek do teen version

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस का कहना है एक दो तीन का नया संस्करण माधुरी दीक्षित को समर्पित है। जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि वह'बागी 2' में 'एक दो तीन' गाने के जरिए माधुरी दीक्षित को समर्पित करने की कोशिश कर रही हैं।

Valentine's Day 2018: इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इस डेब्यूू एक्ट्रेस का रोमांटिक सीन

जैकलीन से जब पूछा गया कि एक दो तीन गाने को दोबारा पर्दे पर फिल्माने के बारे में सुनकर क्या आप पर प्रेशर आया था, इस पर जैकलीन ने कहा,'मुझे लगता है कि मुझ पर सबसे पहला दबाव था कि जिसकी संभावना ही नहीं है, उस मशहूर गाने को दोबारा से कैसे फिल्माया जा सकता है। जब मुझे लगा कि यह संभव ही नहीं है तो यह मेरे लिए और आसान हो गया, जो माधुरी और सरोज ने किया, हम उसके समान करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।'

ब्रिटेन के शाही विवाह के मेहमानों की सूची में सभी होना चाहते हैं शामिल

जैकलीन ने कहा ,'हम वास्तव में और किसी चीज से भी ज्यादा उनके काम के बड़े फैन हैं, और जो प्रसिद्ध गाना उन्होंने हमें दिया है यह वास्तव में उन्हें समर्पित है। बतौर अभिनेत्री मेरे लिए यह सम्मान की बात है और मेरी साथी अभिनेत्रियां यह सुनकर जल रही हैं कि मैं'एक दो तीन' कर रही हूं। यह करना किसी भी लड़की के लिए सपना होगा।

जन्मदिवस विशेष: बॉलीवुड में प्राण ने खलनायकी की दुनिया में बनाई खास पहचान

मुझे लगता है कि वास्तव में भगवान की कृपा है कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया। मुझे हमेशा से पता है कि मैं माधुरी दीक्षित से कभी मेल नहीं खा सकती और मैं ऐसा करने का कभी प्रयास भी नहीं करने जा रही, क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसे किसी को फिर से नहीं दोहरा सकते। यह केवल एक माधुरी दीक्षित हैं और मैं जानती हूं कि यह मेरी तरफ से उन्हें समर्पित है।'

अमिताभ बच्चन ने कविता के जरिए जाहिर की अपनी भावनाएं..

इंदौर में पुलिस के साये में पर्दे पर उतरी "पद्मावत"

फिल्म रेड के अभिनेता का कहना, प्रासंगिक बने रहने के लिए संघर्ष की जरूरत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.