दबंग-3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जगपती बाबू!

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 04:06:45 PM
Jagabati Babu will debut in Bollywood by Dabangg 3

मुंबई। तेलगू फिल्मों के स्टार जगपती बाबू 'दबंग' के तीसरे संस्करण में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग-3' में बतौर विलेन तेलुगु स्टार जगपती बाबू को फाइनल कर लिया गया है। वह 'दबंग-3' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि 'दबंग-3' में इनका किरदार काफी दमदार होने वाला है।

कान्स फेस्टिवल में जलवां बिखेरने को तैयार ऐश्वर्या राय, इस दिन उतरेगी रेड कारपेट पर

'दबंग-3' का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म जून 2018 से फ्लोर पर चली जाएगी। चर्चा है कि 'दबंग-3' से सलमान फिर एक नया चेहरा लांच करने जा रहे हैं। महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर'दबंग-3' से डेब्यू करने वाली हैं। 'दबंग-3' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक और एक्ट्रेस होंगी। ऐसे में अश्वामी भी रेस में शामिल हैं।

बॉलीवुड की इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त आएंगे साथ नजर

'दबंग-3' में सलमान खान यानी की चुलबुल पांडे की कहानी फ्लैशबैक में दिखाई जाएगी। जहां अश्वामी उनकी पूर्व प्रेमिका के किरदार में दिखाई दे सकती हैं। जबकि सोनाक्षी रज्जो की भूमिका में ही दिखेंगी। दोनों एक्ट्रेस की भूमिका ज्यादा समय की नहीं होगी।

प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।'दबंग-3' में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन सभी कुछ है।

गामा पहलवान की जिंदगी को टीवी पर पेश करेंगे सलमान खान

उच्चतम न्यायालय ने श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग खारिज की

Raazi Movie Review: देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है आलिया भट्ट की ये फिल्म



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.