श्रीदेवी के वैक्स स्टैचू की तस्वीरें देखकर भावुक हुई बेटी जाह्नवी कपूर

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 02:13:02 PM
Jahnavi Kapoor becomes emotional after seeing pictures of Sridevi's wax statue

इंटरनेट डेस्क। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के लिए आज काफी भावुक दिन है। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में आज श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण किया गया है। श्रीदेवी के स्टैचू का अनावरण किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी कपूर और पति बोनी कपूर ने ही किया है।


loading...

इस खास मौके की कुछ तस्वीर सामने आई हैं जिनमें जाह्नवी, श्रीदेवी के स्टैचू के सामने खड़ी हैं और उन्हें निहार रही हैं। श्रीदेवी का वैक्स स्टैचू इतना खूबसूरत है कि एक पल के लिए तो आपको भी लगेगा के श्रीदेवी ही सामने खड़ी हैं। इस खास मौके पर श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भावुक नजर आईं।

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि खुशी और जाह्नवी एक टक अपनी मां के पुतले को निहार रही हैं और बड़े प्यार से उन्हें देख रही हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में श्रीदेवी का पूरा परिवार उनके वैक्स स्टैचू के साथ खड़ा है। श्रीदेवी का स्टैचू देखेंगे तो आपको उनका बहुत फेमस सॉन्ग हवा हवाई.... याद आ जाएगा।

वर्ष 1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना हवा हवाई काफी फेमस हुआ था। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर लीड रोल में थे। श्हवा हवाईश् गाने में श्रीदेवी इसी लुक में नजर आई थीं। इतना ही नहीं, इस गाने में उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी दे दी थी कि उन्हें हवा हवाई गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.