फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 02:00:12 PM
Jahnavi Kapoor obviously wishes to work with this person in Bollywood

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे। फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर और ट्रेलर ने फिल्म देखने के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी हैं। जाह्ववी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम करना चाहती हैं।

Sanju Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई रणबीर कपूर की फिल्म

पिता बोनी कपूर के साथ काम करने संबंधी सवाल के जवाब में जाह्नवी कपूर ने कहा''मैं उस योग्य बनना चाहूंगी कि कोई भी मुझे कास्ट करने के बारे में सोचे। मैं उम्मीद करूंगी कि लोग मेरा काम पसंद करेंगे और मुझे दोबारा देखना चाहेंगे। मुझे लगता है कि पापा को पहली फिल्म में मेरा काम अच्छा लगा है जिससे वह मुझे कास्ट कर सकते हैं।'' दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्ववी की पहली फिल्म धड़क को लेकर बहुत एक्साइटेड थे।

दुर्भाग्य से श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग देखने से पहले ही गुजर गईं।  बताते चले कि यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्दारा किया गया हैं। वहीं फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया गया हैं। फिल्म में जाह्नवी पार्थवी नाम की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

फिल्म का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर आउट किया गया था जिसे दर्शकों की मिली झुली प्रतिक्रिया मिली थी। बता दें कि फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित हैं। ट्रेलर में दोनों स्टार को राजस्थानी लहजे में बातचीत करते देखा जा सकता हैं। फिल्म की रिलीज डेट पर नजर डाले तो यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म 'धड़क' का तीसरा गाना 'पहली बार' रिलीज, जाह्नवी और ईशान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे की जगह रियलिटी शो में जज बनी हुमा कुरैशी ने दिया बड़ा बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.