इशान के साथ इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक से डेब्यू करेंगी जाह्नवी

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 04:28:20 PM
इशान के साथ इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक से डेब्यू करेंगी जाह्नवी

मुंबई।  बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्ववी कपूर, शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ डेब्यू कर सकती हैं।बॉलीवुड में चर्चा थी कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

लेकिन अब चर्चा है कि वह सैफ नहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों मराठी फिल्म‘सैराट’की भहदी रीमेक में लीड रोल निभाएंगे।

नोटबंदी : प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘सरवन’ की बदली रिलीज़ डेट 

पिछले दिनों बोनी कपूर ने जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू की खबर पर मोहर लगाई थी। बोनी ने कहा था, हां, करण ने एक फिल्म को लेकर हमसे बात की है और हमने सहमति दे दी है।

भाजपा में शामिल हुए अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी

हालांकि, हम यह नहीं जानते कि वे जाह्नवी को किस प्रोजेक्ट से लॉन्च करेंगे। करण जौहर ने हाल ही में सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट के अधिकार खरीद लिये हैं। यदि सब कुछ सही रहा तो जाह्ववी , इशान के साथ सैराट के रीमेक से डेब्यू कर सकती हैं।

 

 

एजेंसी 

Read more:

सारा दिन थकावट होने का कारण

फैशन एंड ब्यूटी चैंपियनशिप 2017 का भव्य आयोजन, स्टूडेंट ने मंच पर रंगा फैशन और स्टाइल का इंद्रधनुष

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.