अपनी पहली फिल्म को लेकर मां श्रीदेवी के लिए भावुक हुई जाह्नवी, कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 06:06:53 PM
Jahnavi said mother Sridevi wanted me to do films like 'Sarat'

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धडक़’ से बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत करने जा रही है। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म का प्रचार भी कर रही है। इस दौरान जाह्नवी अपनी मां को याद कर भावुक हो उठी और हो भी क्यों न क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी उन्हे बड़े पर्दे पर देखना चाहती थी लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को 226 रन से हराया, सीरीज में 1-0 की बनाई बढ़त

अभी हाल ही में फिल्म ‘धडक़’ का प्रचार करते समय अपनी मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हो उठीं इस दौरान उन्होंने कह कि मां चाहती थी कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का इस साल फरवरी में अचानक निधन हो गया था। अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान जाह्नवी ने कहा कि, ‘ मैंने ‘ सैराट ’ मां के साथ घर पर देखी थी और मुझे याद है मैंने उनसे कहा था, ‘ काश.. यह मेरी पहली फिल्म होती और मैं कुछ ऐसा कर पाती।’

स्टार किड्स के बारे में ये सोचते हैं करण जोहर

मैंने और मां ने इसपर लंबी बातचीत की थी कि कैसे वह ऐसा कोई किरदार मेरे लिए चाहती थीं और फिर आपने (करण) फोन किया जिससे यह यह मुमकिन हो पाया।’ मां से मिली सलाह के सवाल पर जाह्नवी ने मायूस गले से कहा कि, ‘ मैं आज यकीनन उनकी कमी महसूस कर रही हूं, कड़ी मेहनत करना तथा हर तरह की भावनाओं को आत्मसात करना, उनके द्वारा मिली सबसे बड़ी एवं मददगार सलाह है।’ इस दौरान जाह्नवी ने अपने पिता बोनी कपूर के बारे में भी बात की।

अपनी पत्नी पर था उसके प्रेमी से अवैध संबंधों का शक तो पति ने उठाया ये कदम...

जब जाह्नवी से पिता एवं निर्माता बोनी कपूर से मिली किसी तरह की सलाह के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘ वह कोई सलाह नहीं देते लेकिन उन्होंने मुझे बेहद प्यार तथा समर्थन दिया है। जो कि सबसे महत्वपूर्ण है।’ ‘सैराट’ में रिंकू राजगुरू और आकाश ठोसर मुख्य भूमिका में थे। वहीं  ‘धडक़’ में जाह्नवी और ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ‘धडक़’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.