जाह्नवी कपूर का कहना, महिलाओं को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 10:14:28 AM
Janhvi Kapoor says women should be proud of their beauty

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कमबैक कर लिया हैं। इस फिल्म के बाद उनकी झोली में एक ओर बॉलीवुड फिल्म आई हैं। जिसे लेकर वे काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म ''तख्त" में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं।

फिल्म 'सुई धागा' को लेकर वरुण धवन ने जताई अपनी ये इच्छा

उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा बात किए बगैर कहा, ''मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।" यह पीरियड ड्रामा फिल्म 2020 में रिलीज होगी।आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने कहा कि आज हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए।

जाह्नवी ने बुधवार को यहां एक कार्यक्रम में पत्रकारों से कहा, ''जब बात खूबसूरती की आती है तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए। उन्हें किसी को फॉलो करने की जरुरत नहीं है क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए।" जाह्नवी को ब्यूटी ब्रांड नायका का एम्बेसडर बनाया गया है और वह इसे लेकर सम्मानित महसूस करती हैं।

पुण्यतिथि विशेष: रूमानी गीतों से दीवाना बनाया था अंजान ने

उन्होंने कहा, ''यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं। यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है। मेरी इसमें काफी रूचि है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा। जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं।" ''धड़क" की अभिनेत्री सादा रहना पसंद करती है और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं। - एजेंसी

दिशा पटानी और रितिक रोशन के फ्लर्ट की खबरों को टाइगर श्रॉफ ने बताया ''बेवकूफाना’’

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए कथक सीख रही हैं आलिया भट्ट

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.