बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर मां की तरह बनाना चाहती है लोगों के दिलों में जगह

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 02:00:35 PM
Janhvi Kapoor wants to make a mother like a place in the hearts of people

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की  मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल धड़क जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' में इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। बताते चलें कि यह मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। फिल्म 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड की वो यादगार फिल्में जिन्होंने मशहूर अदाकारा मधुबाला को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचाया

फिल्म 'धड़क' से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। कपूर का कहना है कि वह अपनी मां एवं अभिनेत्री श्रीदेवी की तरह ही लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहती हैं। श्रीदेवी फरवरी में दुबई के एक होटल में मृत पाई गई थीं।

मां के निधन के कुछ महीने बाद ही अपने फिल्मी करियर का आगाज कर रहीं जाह्नवी ने कहा, '' मुझे उनकी विरासत का अंदाजा है लेकिन मुझे नहीं लगता की इससे डरने की जरूरत है। मेरा मानना है कि मां को लोगों से बेहद प्यार, सराहना मिली। मैं इसकों लेकर काफी कृतज्ञता महसूस करती हूं। मैं उनकी तरह ही लोगों के दिलों में जगह बनाना चाहती हूं।

बॉलीवुड के इन आइटम नंबर ने बदली मलाइका अरोड़ा की किस्मत, इंडस्ट्री ने दिया आइटम गर्ल का दर्जा

उन्होंने कहा, ''मुझे पता है मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी होगी। मैं दर्शकों के प्रति एक जिम्मेदारी महसूस करती हूं। मैं उन्हें खुश करना चाहती हूं। उन्होंने मेरी मां को बहुत कुछ दिया और मैं मां ने उन्हें बहुत कुछ दिया। मैं भी यही हासिल करना चाहती हूं। उम्मीद करती हूं मैं कर पाऊंगी।"

Birthday Special: फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थी सलमान की एक्स संगीता बिजलानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.