भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने पर जावेद अख्तर और स्वरा भास्कर ने भाजपा पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 11:30:14 AM
Javed akhtar and Swara Bhaskar take on BJP for giving ticket to Sadhvi Pragya from Bhopal

एंटरटेनमेंट डेस्क। देश में चुनावी मौसम चल रहा है। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का आज मतदान हो रहा है। तो वहीं इस बार आम चुनाव में कई फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर अपनी राय दे रहे है। इसके अलावा कई सितारे सार्वजनिक मुद्दों पर अपनी बात रखने से बच रहे है। तो कई खुलकर मुद्दों पर बात कह रहे है। इसी बीच लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने अपनी बात कही है। हालांकि कई बार अपनी बात कहने के कारण जावेद को ट्रोल होना भी पडा है। 

आपको बता दें कि लोसकभा चुनाव में मध्यप्रदेश के भोपाल सीट से भाजपा ने मालेगांव बम धमाकों में चर्चा में आई साध्वी प्रज्ञा सिंह को उम्मीदवार बनाया है। यहां से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी चुनाव लड रहे है। तो वहीं साध्वी को टिकट देने पर जावेद अख्तर ने निशाना साधा है। 

 


जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भोपाल में भाजपा की उम्मीदवार की पसंद वास्तव में साफ है। साध्वी प्रज्ञा संघ परिवार के विचारों और कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए बिल्कुल फिट हैं। वाह! वाह! वाह!

 

इससे पहले अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी साध्वी प्रज्ञा को लेकर निशाना साधा था। स्वरा भास्कर ने समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि 'मध्यप्रदेश के प्रत्याशियों की हमारी शानदार सूची के अलावा एक संभावित आतंकवादी... मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा.. भाजपा नफरत और विभाजन के अपने एजेंडे में बिल्कुल नग्न है।'

 

हालांकि इसके बाद स्वरा ने एक और ट्वीट किया। इसमें @VictimGames नाम के एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अब जब साध्वी प्रज्ञा भाजपा उम्मीदवार हैं तो शंभूलाल रैगर को संघी अपना बाप कब बना रहे हैं? इसी ट्वीट का रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने जवाब दिया कि 'जल्दी'। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.