जावेद अख्तर ने पाक पीएम इमरान खान पर बोला हमला, कहा कि...

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 12:59:25 PM
Javed Akhtar talked to Pak Prime Minister Imran Khan, said that ...

एंटरटेमेंट डेस्क। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हाल ही हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद देशभर में पाकिस्तान को लेकर आक्रोष नजर आ रहा है। तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री भी इसमें पीछे नहीं रही। बालीवुड के सितारें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, कैलाश खेर ने शहीदों के परिवार के लिए करोडों रुपए दान दिए है। तो वहीं इसके साथ ही पाकिस्तानी सितारों के साथ काम करने से मना कर दिया है। 

आपको बता दें कि मंगलवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पाक पीएम इमरान खान का बयान आया ​था। पाक पीएम ने कहा कि अगर इस हमले में उनका कोई हाथ है तो सबूत दिखाएं। हम ​दोषियों को कडी सजा देंगे। इस पर जावेद अख्तर ने ट्वीट कर पाक के पीएम इमरान को करारा जवाब दिया है। जावेद अख्तर ने​ लिखा कि इमरान खान ने नो बॉल फेंकी है। वह हर बार यही पूछते हैं कि आपको कैसे पता कि ये हमने किया है। 


जावेद अख्तर ने लिखा कि जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ था। तो एक पाकिस्तानी टीवी एंकर ने पूछा कि आप कैसे कह सकते हैं कि यह हमला पाकिस्तान ने कराया है। जबकि इस तरह के हमले कोई भी देश करा सकता है। इस पर मैने उनसे कहा कि ठीक है मैं आपको ती च्वाइस दे रहा हूं इनमें से आप किसी एक को चुनिए। पहला—ब्राजील, दूसरा—स्वीडन और तीसरा—पाकिस्तान। 

जावेद अख्तर के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। इससे पहले जावेद अख्तर और शाबाना आजमी ने पाकिस्तान के कराची में होने वाले कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन इस आतंकी हमले के बाद उन्होंने पाक जाने से मना कर दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.