तख्त में काम मिलने को लेकर सदमे में हैं जाह्ववी कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 01:16:55 PM
Jawwi Kapoor is in shock about getting work in Takht

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री जाह्ववी कपूर फिल्म तख्त में काम मिलने को लेकर सदमे में हैं। बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्ववी कपूर ने फिल्म धडक़ से डेब्यू किया है। करण जौहर फिल्म तख्त बनाने जा रहे हैं जिसमें रणवीर भसह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर , विकी कौशल और जाह्नवी कपूर हैं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि फिल्म तख्त में काम करने का अवसर मिलने की बात सुनकर उन्हें शुरुआत में तो सदमा लग गया था और वह अभी भी सदमे में हैं।

जाह्नवी कपूर ने कहा मैं खुद सदमे में हूं अभी तक मुझे विश्वास नहीं हो रहा। यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है। मैं बहुत ही खुश हूं और खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि करण जौहर ने मुझे उनकी इस फिल्म का भाग बनाया है। मैं बहुत ही उत्सहित हूं। मैं ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहती।

एक बार काम शुरू हो जाए, मैं अपने आप को रोक कर रखना चाहती हूं और चुपचाप काम करते रहना चाहती हूं। और अच्छा काम करने की आशा रखती हूं। इस समय मैं बहुत ही खुश हूं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.