पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाएगी जाह्नवी कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 03:28:38 PM
Jhanvi Kapoor to play Gunjana Saxena's role

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर अपनी फिल्मों को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होनें जाह्ववी कपूर को बॉलीवुड में डेब्यू करवाकर फिल्म इंडस्ट्री में नाम दर्ज करवा दिया है। वहीं वे लगातार जाह्ववी कपूर को अपनी फिल्मों के लिए सलेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में खबरें सामने आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

रोहित धवन की फिल्म में काम नही करेंगे ऋतिक रौशन

बोनी कपूर और श्रीदेवी की पुत्री जाह्ववी ने हाल ही में प्रदर्शित करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा है। इसके बाद जाह्ववी ने करण जौहर की दूसरी फिल्म तख्त भी साइन की। अब चर्चा है कि जाह्ववी ने करण जौहर बैनर की तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है जिसमें वह पॉयलट बनी नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित होगी।

BIRTHDAY SPECIAL: एस. मोहिन्दर ने ठुकरा दिया था मधुबाला का विवाह प्रस्ताव, जानें क्या थी वजह

जाह्नवी और गुंजन की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसके बाद इस खबर को पक्का माना जा रहा है। अभी हालांकि इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। गुंजन ने करगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था। इसके अलावा अब खबरों की मानें तो सामने आ रहा है कि करण सुपरहिट फिल्म दोस्ताना के सीक्वल का निर्माण भी कर सकते हैं। इस फिल्म के सीक्वल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्ववी कपूर को कास्ट कर सकते हैं। - एजेंसी 

'लैला मजनू’ का निर्देशन करना अपने काम को दोहराने जैसे होता : इम्तियाज अली

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.