काला हिरण शिकार मामला: जोधपुर अदालत ने सलमान खान को विदेश जाने की दी अनुमति

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 02:18:06 PM
Jodhpur court allowed Salman Khan to go abroad
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के द्वारा दाखिल अर्जी पर सुनवाई करते हुए आज उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी गई हैं। न्यायाधीश रवीन्द्र जोशी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान की ओर से दाखिल अर्जी की सुनवाई करते हुए उन्हें नेपाल, कनाडा और यूएसए जाने की अनुमति दे दी हैं।

फिल्म 'धड़क' की शूटिंग खत्म, जाह्नवी कपूर ने इंस्टा पर साझा की इमोशनल पोस्ट

न्यायालय ने अपने आदेश में कहा कि उन्हें यह बताना होगा कि वह कब और कहां जायेगें और कितने समय में वापस आयेगें। इस प्रकरण में सलमान के अधिवक्ता ने अपनी अर्जी में कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उन्हें विदेश जाना जरूरी है और चूंकि उन्होंने न्यायालय के आदेशों की पूरी तरह से पालना की है ऐसे में उन्हें बाहर जाने की अनुमति दी जानी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि दो दशक पूराने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार प्रकरण में जोधपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा इसी माह छह अप्रेल को पांच साल की सजा और दस हजार रूपये का जुर्माना लगाये जाने के बाद इसी अदालत ने आठ अप्रैल को उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश दिये थे लेकिन देश के बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी थी।

'मिलन टॉकीज' के लिए अली फजल ने घटाया वजन

बता दें कि सलमान खान के पास फिलहाल बॉलीवुड की कुछ बिग बजट फिल्में हैं। जिनकी शूटिंग को पूरी करने में लगे हुए हैं। उनकी फिल्म रेस-3 रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं सलमान खान निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगे। उनके साथ लीड रोल में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। करीब 10 साल बाद प्रियंका और सलमान खान स्क्रीन साझा करते नजर आने वाले हैं। 

'भारत' के लिए फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा, 10 साल बाद सलमान के साथ करेंगी रोमांस!

टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा ने सगाई के चार साल बाद गुपचुप तरीके से गर्लफ्रैंड के साथ की शादी

सलमान खान ने शुरु की फिल्म 'भारत' की शूटिंग, सेट से वायरल हुई पहली तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.