अच्छी कहानी पर काम करना चाहते हैं जॉन अब्राहम

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 12:04:35 PM
John Abraham wants to work on a good story

 इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम का कहना है कि वह अब अच्छी कहानी वाली फिल्म में ही काम करना चाहते हैं। जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपना अलग पहचान बना ली है। अब वह अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा रहे हैं और उनकी भूमिकाओं को काफी पसंद भी किया जा रहा है।


loading...

 जॉन ने अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट के चुनाव पर खुलकर बात की। जॉन ने कहा कि वह अब अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं और उनका मानना है कि उनके आइडिया फिल्म के बजट से ज्यादा बड़े होते हैं। जॉन ने कहा कि उन्हें अलग तरह के टॉपिक पसंद आते हैं। उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में चल रहे वर्तमान के ‘कबीर सिंह’ ट्रेंड को पसंद नहीं करते हैं, जिसमें किसी साउथ की सुपरहिट मूवी का रीमेक बना लिया जाता है।

 जॉन अपनी अगली कॉमेडी फिल्म‘पागलपंती’में नजर आएंगे जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, अरशद वारसी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। इसके अलावा जॉन ने हाल में‘सत्यमेव जयते 2’की भी घोषणा की है जो 02 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.