बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

Samachar Jagat | Sunday, 05 Aug 2018 12:16:35 PM
John Abraham will be seen in the sequel of Bollywood superhit film Sarfarosh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म इसी महीने स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने जा रही हैं। आपको बता दें कि जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से मुकाबला होने जा रहा हैं।

जन्मदिन विशेष: आज भी सभी के दिलों पर राज कर रही है DDLJ की ये दुल्हनियां

खबरों की मानें तो जॉन अब्राहम सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 1999 में प्रदर्शित फिल्म सरफरोश में आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म में आमिर के अलावा सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है लेकिन इस फिल्म के लीड रोल में आमिर नहीं बल्कि जॉन अब्राहम नजर आयेंगे। फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने इस बार आमिर की जगह जॉन को लेने का फैसला किया है। जॉन अबाहम ने कहा,''जॉन मैथ्यू मदान और मैं, हम दोनों इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभी हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और हां इसे मैं ही कर रहा हूं।

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स

वहीं ये फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर जाने की है। मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं आमिर खान को पसंद करता हूं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। ये एक चुनौती है लेकिन ये अलग किरदार है, अलग कहानी है हालांकि इसकी थीम एक सी है, और ये बहुत मजेदार होने वाली है।

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.