वेदलम के रीमेक में काम करेंगे जॉन अब्राहम

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 12:04:19 PM
John Abraham will work in remake of Waddam

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम सुपरहिट तमिल फिल्म वेदलम के रीमेक में काम करने जारहे हैं। जॉन अब्राहम इन दिनों‘सत्यमेव जयते 2’और‘पागलपंती’की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं। इन फिल्मों के साथ-साथ जॉन ने दो फिल्में और साइन की हैं, जिनमें से एक है संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म‘मुंबई सागा‘। जॉन को साल 2015 की तमिल सुपरहिट फिल्म‘वेदलम’के रीमेक में भी कास्ट किया गया है। इस फिल्म में वह अजीत वाला किरदार निभाते नजर आएंगे।

Rawat Public School

फिल्म वेदलम में साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स हासिल कर लिए हैं। जॉन ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए डायरेक्टर का नाम फाइनल नहीं हुआ है। जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट तैयार होगी, उसके डायरेक्टर का नाम फाइनल किया जाएगा और फिल्म की बाकी कास्टिंग की जाएगी।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.