जॉन और अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 11:47:15 AM
John and Akshay's films will hit at the box office

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इस वर्ष 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। जॉन की आने वाली फिल्म‘बाटला हाउस’आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की‘मिशन मंगल’और दूसरी प्रभास की‘साहो’हालांकि जॉन अपनी फिल्म के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म को इन दोनों फिल्मों से कोई नुकसान नहीं होगा।

Rawat Public School

‘बाटला हाउस’दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गयी थी। जॉन इस फिल्म में कॉप संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। तब यह एनकाउंटर काफी विवादों में भी रहा था। इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त कहलाने वाले जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर पिछले साल की तरह ही अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। पिछले साल अक्षय की‘गोल्ड’के साथ जॉन की‘सत्यमेव जयते’प्रदर्शित हुई थी, जबकि इस साल‘बाटला हाउस’के साथ अक्षय कुमार की‘मिशन मंगल’रिलीज होगी। 

जॉन ने इस बारे में पूछे जाने पर मुस्कुराते हुए कहा, ‘‘मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं। हम लोगों ने परसों ही एक-दूसरे को मेसेज किया। 

हम एक ही दिन पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। दोनों फिल्मों के लिए भरपूर स्पेस है। हम इस दिन दर्शकों को फिल्मों की विविधता दे रहे हैं। अपनी फिल्म के बारे में कह सकता हूं कि यह उनके लिए बेहतर चॉइस होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी फिल्म के साथ रिलीज होने वाली दूसरी दो फिल्में‘मंगल मिशन’और‘साहो’भी अच्छी होंगी। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.