जॉन और हर्षवर्धन की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 05:08:12 PM
John and Harshvardhan will be at box office clash

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और हषर्वधन कपूर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। जॉन अब्राहम की परमाणु और हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। दोनों फिल्में 25 मई को प्रदर्शित होंगी। हाल ही में फिल्म परमाणु का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो कि लोगों काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

पिता की कविताओं को कंपोज कर रहे हैं अमिताभ

जॉन अब्राहम की यह फिल्म पोखरण के पर पूरी तरह से निर्भर है जिसमें परमाणु बम बनाना और उसको टेस्ट करना और ध्यान रखना कि इसके बारे में जानकारी सेटेलाइट से नजर रख रहे पड़ोसी देशों को भी न हो। इस फिल्म में जॉन के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी भी नजर आने वाली है जो कि फिल्म में एक अहम रोल निभायेंगे। फिल्म भावेश जोशी का टीजर भी रिलीज हो गया है।

फिल्म-रंगमंच अभिनेता कलासला बाबू का निधन

हर्षवर्धन की फिल्म के इस टीजर को देखकर पता चलता है कि मुंबई जैसे शहर को बचाने के लिए एक आम लड़का सुपरहीरो बनता है जो सबकी मदद करता है और जो गलत काम कर रहे होते हैं उनका हिसाब लेता है। इस फिल्म के टीजरों को खुद सुपर स्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था।

कार्तिक और जाह्ववी को लेकर फिल्म बनायेंगे करण जौहर

मधुर भंडारकर बनायेंगे चांदनी बार का सीक्वल

जन्मदिन विशेष: दिलचस्प है जरीन का बॉलीवुड सफर, इस अभिनेता ने पहली ही नजर में दे दिया था फिल्म का ऑफर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.