बाइकर्स की लाइफ पर आधारित फिल्म में काम करेंगे जॉन

Samachar Jagat | Thursday, 28 Mar 2019 01:08:52 PM
John will work on a biker's life movie

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम बाइकर्स की लाइफ पर आधारित फिल्म में काम करने जा रहे हैं। जॉन अब्राहम का स्पोर्ट्स  बाइक के प्रति लगाव जगजाहिर है। फिल्म धूम में उन्होंने अपनी बाइक राइडिंग स्किल्स को एक्सप्लोर किया था। उन्हें ऑफ स्क्रीन भी स्पोर्ट्स बाइक चलाते देखा गया है। जॉन एक बार फिर बाइकर्स और उनकी लाइफ पर फिल्म में काम करने जा रहे हैं। जॉन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ फिल्म को अजय कपूर के साथ प्रोड्यूस भी करेंगे। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इसका निर्देशन रेनसिल डीसिल्वा करेंगे। यह इसी साल जुलाई में फ्लोर पर जाएगी। जॉन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

जॉन अब्राहम और अजय कपूर तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने परमाणु फिल्म द स्टोरी ऑफ पोखरण और अपकभमग फिल्म रॉ (रोमियो अक्बर वॉल्टर) को प्रोड्यूस किया है। जॉन अब्राहम ने कहा, ‘‘मोटर साइकिल के ईर्दगिर्द यह स्टोरी मेरे दिल के काफी करीब है। यह कहानी मानव रिश्ते पर आधारित है।

मैंने दो साल पहले राइडर्स और बाइक के लिए उनके प्यार को लेकर एक फिल्म डेवलप करने के बारे में सोचा था। इस प्रोजेक्ट पर खूब रिसर्च किया गया और टाइम भी खर्च किया गया है। मुझे खुशी है कि इस प्रोजेक्ट से अजय कपूर और रेनसिल जुड़ गए हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं कि इस फिल्म में बहुत सारा एक्शन सीक्वेंस होगा, जो कि सडक़ों पर फिल्माया जाएगा।’’एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.