28 सितंबर को थिएटर में आएगी 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन'

Samachar Jagat | Sunday, 09 Sep 2018 04:00:35 PM
'Johnny English Strikes Again' will come in theaters on September 28

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। दूसरे सीरीज के आने के सात साल बाद कॉमेडी के बादशाह रोवन एटकिसन की पसंदीदा एक्सीडेंटल स्पाई फिल्म जॉनी इंग्लिश का तीसरा संस्करण 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ आगामी 28 सितंबर को रिलीज होगी।

'होटल मुंबई’ की टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में सराहना 

डेविड केर निर्देशित 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ में रोवन एटकिसन, एम्मा थॉम्पसन और ओल्गा क्यूरिलेंको मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल इंडिया की इस फिल्म में जॉनी इंग्लिश के सहायक बॉ के रूप में बेन मिलर की भी वापसी हो रही है। इस नए एडवेंचर की शुरुआत एक साइबर हमले से होती है, जिसमें ब्रिटेन के सभी जासूसों की पहचान सामने आ जाती है। इसके बाद खुफिया एजेंसियों की आखिरी उम्मीद जॉनी इंग्लिश ही बचता है।

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें 

अपने रिटायरमेंट को खत्म करते हुए जॉनी इंग्लिश इस मिशन में कूदता है और मास्टरमाइंड हैकर को खोजने में लग जाता है। सीमित जानकारी के दम पर ही जॉनी इंग्लिश मॉडर्न टेक्नोलॉजी की चुनौतियों से पार पाते हुए मिशन को सफल बनाता है। फिल्म के बारे में एटकिसन कहते हैं, अगर आप सोचते हैं कि कुछ होना चाहिए, तो आपके मन में खुद यह सवाल आ जाता है कि कुछ नया है क्यों नहीं? यह तब तक चलता रहेगा, जब तक आप शारीरिक और मानसिक रूप से काम करने में सक्षम हैं।

‘प्रिक’ के नाम से जाने जाएंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 

एटकिसन ने अपने सहयोगी बॉ की वापसी पर भी उत्साह जताया। यह भूमिका बेन मिलर निभा रहे हैं। एटकिसन ने कहा, थोड़े ही लोग हैं जिनके साथ कॉमेडी में साझेदार के तौर पर मैं सहज महसूस करता हूं। निश्चित रूप से ब्लैकेडर में बाल्ड्रिक की भूमिका निभाने वाले टोनी रॉबिन्सन उनमें से एक हैं। हम एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और ऐसा ही जुड़ाव मुझे बेन के साथ महसूस होता है। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के साथ बेहद अच्छी तरह काम कर पाते हैं। 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन ’के लेखक विलियम डेविस और निर्माता टिम बेवन, एरिक फेलनर और क्रिस क्लार्क हैं। देश के अधिकांश शहरों में यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.