9 साल बाद इस तारीख को हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे यह पॉपुलर कपल

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 04:21:17 PM
Juhi Parmar and husband Sachin Shroff divorce

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। टीवी सीरियल 'कुमकुम' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जूही परमार को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। इस बार सीरियल को लेकर नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर खबर आई है। जूही परमार अपने जीवन साथी सचिन श्रॉफ से फाइनली अलग हो रही है। जूही और उनके पति सचिन श्रॉफ की तलाक की तारीख सामने आ गई हैं।

कॉमेडियन कपिल की धमाकेदार वापसी! सलमान की इस फिल्म में आएंगे नजर

जानकारी के अनुसार दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं और खबर के मुताबिक वो 25 जून को कानूनी तौर पर अलग हो जाएंगे। बता दें पिछले दिनों खबर आई थी कि जूही और सचिन तलाक लेने वाले हैं लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

फिल्म 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर रिलीज, आमिर खान और रोहित शेट्टी से जुड़ा कनेक्शन

बता दें कि जूही साल 2009 में सचिन के साथ सात फेरे लिए थे और करीबन 9 साल बाद ये जोड़ी अलग हो जाएगी। खबरों के अनुसार शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। लेकिन बीच में दाेनो ने अपने रिश्ते को फिर से सुधारने की कोशिश की। लेकिन लंबे समय बाद दोनों के बीच कुछ सही चल रहा था और दोनों  ही अलग रह रहे है।

रेस 3 में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने को लेकर डेजी शाह ने कही दिल छू लेने वाली बात

जूही ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया था कि काफी लंबे समय से दोनों के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। काफी कोशिशों के बावजूद भी दोनों एक दूसरे के साथ तालमेल नहीं बिठा पाए। बात दें जूही  टीवी सीरियल 'कुमकुम' के अलावा कुछ रिएलिटी शोज का भी हिस्‍सा बनीं थी।

 

पिता की बायोपिक में काम करना चाहते हैं वरुण धवन

 

पिता की बायोपिक में काम करना चाहते हैं वरुण धवन

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.