कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, सिर्फ 5 दिन में कमाएं 100 करोड़ 

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2019 01:02:14 PM
Kabir Singh earns Rs 100 cr

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। शाहिद कपूर की मूवी कबीर सिंह 21 जून को प्रदर्शित हुई है। यह फिल्म तेलुगु की सुपर हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। यह फिल्म 3123 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई है।

Rawat Public School

कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है। फिल्म ने टिकट खिड़की पर ज़बर्दस्त ओपनिंग की। फिल्म ने पहले वीकेंड के दौरान शानदार 70 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। कबीर सिंह की कहानी और शाहिद कपूर के कैरेक्टर पर बवाल मचा हुआ है। फिल्म में शाहिद कपूर का कैरेक्टर महिला विरोधी बताया जा रहा है।

कबीर सिंह का बिगड़ैल, पागल और गुस्सैल शाहिद कई लोगों की आंखों की किरकिरी बन गया है। कुछ डॉक्टरों ने कबीर सिंह के जरिए मेडिकल प्रोफेशन की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है। इसके बावजूद शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है।

तमाम विवादों को दरकिनार कर दर्शक शाहिद की फिल्म को मनोरंजक बता रहे हैं। फिल्म ने चौथे दिन 17.54 करोड़ और पांचवे दिन 16.53 करोड़ की कमाई की। इस तरह यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। उन्होंने इसका तेलुगु वर्ज़न भी निर्देशित किया था।​ फिल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है। हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय निर्देशक ने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया।

फिल्म में शाहिद के परफॉर्मेंस की जबरदस्त प्रशंसा हो रही है। कबीर सिंह की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ाई में जीनियस है लेकिन नंबर एक का गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी ज़दिगी में कुछ अच्छा होता है तो काफी कुछ खराब भी होता है। फिल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.