करियर के लिये महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी कहानी 2 : अर्जुन रामपाल

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 02:55:17 PM
kahaani 2 will be important for Arjun Rampal career

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि कहानी 2 उनके कॅरियर के लिये महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी। अर्जुन रामपाल की हाल ही में 'रॉक ऑन-2' प्रदर्शित हुयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा सकी है।

अर्जुन अब आने वाली फिल्म 'कहानी 2' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कहानी 2 में अर्जुन के साथ विद्या बालन ने काम किया है। अर्जुन रामपाल का कहना है कि उनके लिए 'कहानी 2' एक बड़ी फिल्म है और उन्हें उम्मीद है कि यह उनके करियर के लिए अच्छी साबित होगी।

'नाम शबाना' में इस हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे अक्षय कुमार !

कहानी 2 में अर्जुन रामपाल ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। अर्जुन रामपाल ने कहा मेरे लिए 'कहानी 2' एक बड़ी फिल्म है। एक अभिनेता के तौर पर मुझे लगता है कि मेरे कंधे पर इस फिल्म की जिम्मेदारी है।

काबिल की यात्रा को खूबसूरत मानते हैं ऋतिक रौशन

मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म मेरे लिए अच्छी साबित होगी क्योंकि इसका पहला संस्करण हिट हुआ था। प्रतिभावान लोगों के साथ काम करने से अच्छा प्रदर्शन करने में आपको मदद मिलती है। विद्या, सुजॉय और अन्य सभी कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा।

कोलकाता में शूटिंग करने का अनुभव अच्छा रहा। गौरतलब है कि सुजॉय घोष निर्देशित कहानी 2 वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म कहानी का सीक्वल है। कहानी 2 दो दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

 

एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.