अब 16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘वजह तुम हो’

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 11:32:23 AM
अब 16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘वजह तुम हो’

नोटबंदी के इस माहौल में बॉक्स ऑफिस पर भी असर दिखाई दे रहा है। नोटबंदी के चले हाल ही में रिलीज़ हुई कई फिल्मों को नुकसान उठाना पड़ा है। कुछ दिन पहले आयी फिल्म रॉकऑन 2 भी  बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी। 2 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'वजह तुम हो' की रिलीज़िंग टाल दी गई है। अब यह फिल्म 2 दिसंबर के वजाय 16 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Teaser : इस शानदार अंदाज़ में शाहरुख़ ने बताई ट्रेलर रिलीज़ डेट 

ऐसे में 'कहानी 2' के मेकर्स ने फैसला लिया है की रिलीज़ डेट नहीं बदली जाएगी। ये फिल्म दो दिसंबर को ही रिलीज़ हो रही है। जब 'कहानी 2' के निर्माता सुजॉय घोष से रिलीज़ डेट को लेकर बात की गई तो उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने की हर संभावना को नकार दिया। सुजॉय बोले ' मैं नोटबंदी के फिल्म पर होने वाले असर को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हूं। जिन दर्शकों को फिल्म का इंतजार था, वे फिल्म देखने जरूर आएंगे। यह दर्शकों की पसंद की बात है। जब मेरे पास पैसे नहीं हुआ करते थे, मैं तब भी फिल्म देखा करता था।'

... तो यहां जाकर पूरी हुई गौहर की तलाश, मिल गया नया BF !

सुजॉय घोष ने कहा  ' मुश्किल वक्त आता रहता है, वह भी हर बार अलग शक्ल में। दर्शकों ने ट्रेलर को बहुत पसंद किया है और हमें उम्मीद है कि वे बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक पहुंचेंगे।' कहानी-2 में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। विद्या के अपोजिट अर्जुन रामपाल रोल प्ले करते नजर आएंगे। यह फिल्म 2012 में आई फिल्म कहानी का सीक्वल है।

 

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

दिमाग को तेज बनाने के तरीके

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.