बॉलीवुड की इस बड़े बजट की फिल्म में शूर्पनखा का किरदार निभायेगी काजल अग्रवाल

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 12:17:33 PM
Kajal Agarwal will play the role of Shorpanakya in this Bollywood budget budget

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाली के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। जी हां सामने आ रहा है कि काजल जल्द ही बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में नजर आऩे वाली हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में काजल शूर्पनखा का करिदार निभाती नजर आ सकती है।

फार्महाउस में अवैध निर्माण को लेकर सलमान और परिवार के सदस्यों को वन विभाग का नोटिस

अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों बॉलीवुड फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक 'पेरिस पेरिस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह कंगना रनोट वाली भूमिका करेंगी। इसके अलावा एक और प्रोजेक्ट उनके पास बताया जा रहा है। काजल अग्रवाल एक फिल्म में रावण की बहन शूर्पणखा का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म में रामायण की कहानी को रावण की बहन शूर्पणखा के एंगल से दिखाया जाएगा। 

खबरों की मानें तो इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्मकार एचआर भार्गव निर्देशित करेंगे। इस फिल्म को बड़े बजट में बनाया जाएगा। रामायण के विभिन्न रूपों में शूर्पनखा की कहानी अलग अलग तरीके से कही गई है।

संजू को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, "फिल्मों में अपराधियों का नहीं होना चाहिए महिमामंडन"

बताते चलें कि काजल बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर चुकी हैं। इस लिस्ट में सिंघम, स्पेशल 26, दो लफ्जों की कहानी जैसी फिल्में शामिल हैं। सिंघम में काजल अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आई थी। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। एक बार फिर काजल अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म से भारतीय दर्शकों के बीच वापसी करने जा रही हैं।

Birthday Special: एक्टिंग के साथ ही लोगों को शाकाहार के प्रति जागरूक करने का काम करती है पूर्व मिस इंडिया पूजा गुप्ता

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.