बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को इस वजह से बेहद खास मानती है काजोल

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 12:02:23 PM
Kajol believes that Bollywood's super hit film Kuch Kuch Hota Hai is a very special film for this reason.

मुंबई। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कुछ कुुछ होता है ना जाने कितने लोगों के दिलों में बसी हुई हैं। ये ना सिर्फ दर्शक बल्कि फिल्म के स्टारकास्ट के लिए भी बेहद खास हैं। ऐसा फिल्म में अंजली का किरदार निभाने वाली काजोल का कहना हैं। जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल फिल्म कुछ कुछ होता है को खास फिल्म मानती है। फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरूख खान ,काजोल, सलमान खान और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म को प्रदर्शित हुए करीब 20 वर्ष होने वाले है। काजोल के लिए भी यह फिल्म बेहद खास है।

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'

काजोल ने कहा कि, शूट की सबसे अच्छी बात यह थी कि वह दोस्तों के साथ काम कर रही थीं। इस वजह से शूभटग मजेदार अनुभव बना रहा। काजोल ने फिल्म के निर्माता और करण जौहर के पिता यश जौहर को भी याद करते हुये कहा कि उन्हें अभी भी याद है कि कैसे यश जी उन सभी का ध्यान रखते थे और किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने देते थे।

Bigg Boss 12: घरवालों की नजर से बेघर हुए अनूप जलोटा इस तरह रखेंगे जसलीन पर नजर

यश जौहर मेरी जिंदगी में आए सबसे अच्छे लोगों में से एक थे। काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में वह सिंगल मदर का रोल निभाती दिखेंगी जो अपने बच्चे के लिए कुछ ज्यादा ही चिंतित रहती है। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

विकास बहल यौन उत्पीडऩ मामला: अब अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया चौकाने वाला खुलासा, इस निर्देशक ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.