काजोल के 44वें जन्मदिन पर फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के मेकर्स ने दिया ये शानदार गिफ्ट.....

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 11:03:34 AM
Kajol's 44th birthday, the makers of the film Helicopter Ella gave these wonderful gifts .....

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में अपना 44 वां जन्मदिन मनाया हैं। उनके इस खास दिन को और खास बनाने के लिए उन्हें एक अलग अंदाज में बर्थडे का गिफ्ट दिया गया हैं। आपको बता दे कि काजोल जल्द ही बॉलीवुड की आगामी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आऩे वाली हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के ट्रेलर को रिलीज किया गया हैं।

इस वजह के चलते नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' मे के लिए पहली पसंद थे नवाज...

फिल्म के ट्रेलर पर नजर डाले तो फिल्म का ट्रेलर शानदार नजर आ रहा हैं। इसमें काजोल को अपनी आधी छोड़ी हुई पढ़ाई पूरी करने के लिए कॉलेज जाती हैं। दिलचस्प बात ये है कि काजोल उसी कॉलेज को जॉइन करती है जिसमें उसका बेटा पढ़ता हैं। फिल्म के ट्रेलर में काजोल बेटे को कई बार थप्पड़ लगाती हुई भी नजर आ रही हैं। महज 2.47 मिनट के इस ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा कर रख दी हैं। काजोल का ये कमबैक एक जबरदस्त साबित हो सकता हैं। 

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार द्दारा किया गया हैं। फिल्म में काजोल एक सिंगल पेरेंट की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कहानी मां-बेटे के बीच के रिश्ते पर आधारित हैं। बताते चलें कि फिल्म का निर्माण अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंती गाड़ा के सह निर्माण में किया गया हैं। अब बात करें फिल्म की रिलीज की तो यह फिल्म सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

Source - Google

इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स

 

 

 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.