काजोल का बड़ा खुलासा, नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 02:27:19 PM
Kajol's big disclosure, did not want to be an actress

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है। काजोल इन दिनों आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में व्यस्त है। काजोल का कहना है कि वह अभिनेत्री नही बनना चाहती थी। जी हां काजोल का कहना है कि उनका अभिनेत्री बनने का कोई इरादा नही था और वह दुर्घटनावश अभिनेत्री बन गयी।

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं ये कास्टिंग डायरेक्टर

काजोल ने कहा कि उनकी बहन को फिल्मों में आना था। काजोल ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ फोटोशूट पर जाया करती थी जहां उनकी मां ने कहा कि वहां उसके साथ हो तुम भी फोटोज करा लो। काजोल ने कहा मेरी तस्वीरें निर्देशकों के पास सर्कुलेट होने लगीं और एक दिन एक निर्देशक ने मुझसे कहा कि क्या मेेरी फिल्म में काम करोगी और फिल्म की शूटिंग के लिए 2 महीने के लिए कनाडा जाना था। उस समय मेेरी दो महीने की छुट्टियां थीं और मैं चली गई।

डेंगू जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हुई श्रद्धा कपूर ने अब फैंस को दी अपनी ये हेल्थ अपडेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों मेे 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में काजोल सिंगल मदर के रोल  में नजर आएँगी।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'

Bigg Boss 12: घरवालों की नजर से बेघर हुए अनूप जलोटा इस तरह रखेंगे जसलीन पर नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.