लोगों की नजरों में अहमियत और सम्मान पाकर अच्छा महसूस करती हूं: काजोल

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 04:20:33 PM
Kajol said I feel good about being valued and respected by people

मुंबई। अभिनेत्री काजोल का मानना है कि कई प्रमुख व्यावसायिक फिल्मों का हिस्सा बनकर भी वह किसी खास छवि में बंधने से बचने में सफल रहीं हैं और इसी कारण दर्शकों के दिलों में वह अच्छा स्थान बना पायीं। काजोल ने कहा कि फिल्मी पृष्ठभूमि से होने के कारण उनसे अपेक्षाएं थीं लेकिन वह अपनी शर्तों पर फिल्में करने के बारे में डटी रहीं।

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

काजोल ने कहा, ''जब मैं पहली बार फिल्म उद्योग में आयी तब मुझसे बहुत उम्मीदें थीं कि मैं कौन हूं, मैं किसकी रिश्तेदार हूं जैसे तनुजा की बेटी, नूतन की भांजी और शोभना समर्थ की नातिन हूं। मुझे इसी वंशावली के अनुरूप आचरण करना था लेकिन मैंने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया। चाहे मैं इसमें सफल होती या नहीं, लेकिन मैंने सब अपने बलबूते किया।"

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

अभिनेत्री ने कहा, ''मैं वह सबकुछ कर सकती हूं जो मैं चाहती हूं। कोई भी मुझसे यह नहीं कहेगा कि हमने तुमसे यह उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैंने इतनी सारी चीजें कर दी हैं जिसकी उम्मीद नहीं थी।" अभिनेत्री ने कहा कि अपने कॅरियर की ऊंचाई पर भी वह कभी भी नंबर गेम में नहीं पड़ीं या पैसों के पीछे नहीं भागीं।

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उल्लेखनीय है कि 44 वर्षीय अभिनेत्री की फिल्म 'हेलीकॉप्टर इलाट रिलीज होने वाली है जिसमें उन्होंने सिंगल मदर का किरदार निभाया है।- एजेंसी

बॉक्स ऑफिस: दूसरे दिन गोल्ड की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जानिए फिल्म ने अब तक कितनी की कुल कमाई

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.