करीना की प्रेगनेंसी को लेकर ये क्या बोल गयी काजोल !

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 01:50:34 PM
करीना की प्रेगनेंसी को लेकर ये क्या बोल गयी काजोल !

करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी इनदिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। महिलाओं के लिए तो करीना ने प्रेगनेंसी को एक नया फैशन ट्रेंड बना दिया। आजकल करीना हर इवेंट में बेबी बंब के साथ शान से नज़र आती है। बड़ी बात ये है की करीना ने प्रग्नेंसी की वजह से अपने प्रोफशन कमिटमेंट को भी होल्ड  नहीं किया। प्रेगनेंसी में आराम करने के बजाय करीना भी खूब काम कर रही हैं। 

करीना अपनी इस प्रेगनेंसी पीरियड को खुले तौर से एन्जॉय भी कर रही हैं।  उन्होंने ब्रेक लेने के बजाय अपने काम पर फोकस रहने का मन बनाया हैं। आये दिन कभी को किसी फोटोशूट या फिर आउटिंग पर नज़र आती हैं। 

तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे मलाइका-अरबाज खान !

इस बात के लिए बॉलीवुड में सब तरफ उनकी तारीफे हो रही है। लेकिन इस बारे में काजोल का कुछ और ही कहना है। काजोल का मानना है की  करीना की प्रेगनेंसी को काफी बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा  हैं। काजोल इस इत्तेफ़ाक़ में अपनी राय रखते हुए कहती हैं कि ”करीना  ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं हैं, जिन्होंने प्रेगनेंसी में काम कर कर रही है।

तीसरी बार मां बनना हो सकता है किम कार्दशियन के लिए जान का खतरा 

इस वक़्त करीना की प्रग्नेंसी को काफी हौवा बनाया  जा रहा हैं, क्योंकि इस वक़्त सोशल मीडिया बहुत अधिक है और हर तरह की ख़बरों को बढ़ा-चढ़ाकर लिखा जा रहा है। सच तो यह है कि ऐसी कई महिलाएं हैं, जो कि 9 महीने तक काम करती रह जाती हैं, लेकिन हम सेलेब्रिटीज़ की ज़िंदगी के बारे में अधिक लिखा जाता है, तो सबको जानकारी रहती है।” काजोल ने यह बात एक इवेंट में हाल ही में कही थी।  काजोल ने कहा ये सब सोशल मीडिया की वजह से हो रहा है। 

वैसे, काजोल की बात को सही भी है। करीना से पहले लारा दत्ता,ऐश्वर्या राय बच्चन, शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेज भी प्रेगनेंसी  दौरान काम कर चुकी हैं। करीना अगले महीने अपने पहले बच्चे जन्म देने वाली  हैं।

 

 

पिता की भूमिका होती है अहम बच्चे के विकास में

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.