मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक में अजय देवगन के साथ नजर आएगी काजोल!

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 03:56:29 PM
Kajol will be seen with Ajay Devgan in the biopic of Maratha warrior Tanaji Malusure

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर काजोल एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं। जी हां दिलचस्प बात ये है कि काजोल एक बार फिर अपने पति अजय देवगन के साथ काम करती नजर आ सकती है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम

अजय देवगन अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म तानाजी बनाने जा रहे हैं। चर्चा है कि काजोल पूरे आठ साल बाद अपने पति अजय देवगन के साथ 'तानाजी" में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि काजोल ने फिल्म तानाजी साइन कर ली है। अजय और काजोल इससे पहले अपने होम प्रॉडक्शन की एनिमेटेड फिल्म 'टूनपुर का सुपरहीरो' में साथ नजर आए थे।

कहा जा रहा है कि 'तानाजी' में एक अहम किरदार के लिए काफी समय से अजय ,काजोल को मना रहे थे, लेकिन काजोल बार-बार मना कर रही थीं। आखिरकार 'तानाजी' की कहानी ध्यान से पढऩे के बाद काजोल को वह किरदार इतना दमदार लगा कि उन्होंने तय कर लिया कि वह इस रोल को करेंगी।

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

'तानाजी' की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो जाएगी। फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अजय के इस ड्रीम प्रॉजेक्ट का बजट 150 करोड़ के आस-पास है। फिल्म में बहुत सारा काम वी एफ एक्स का भी होगा, जिसके लिए अजय देवगन ने खुद की टीम भी बनाई है, जो अभी से फिल्म के वी एफ एक्स की रूप-रेखा बना रही है।

'तानाजी' मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक होगी। तानाजी छत्रपति शिवाजी के बेहद करीबी मित्र और निष्ठावान सरदार थे। उन्होंने शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे।- एजेंसी

'संजू' को मिली सफलता के बाद रणबीर कपूर की खुली किस्मत, हिरानी के साथ 5 फिल्मों में करेगें साथ काम!

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गई थी सलमान खान के प्यार में पागल, दूसरे नंबर की लव स्टोरी तो उड़ा देगी आपके होश

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.