बायोपिक में काम नहीं करना चाहता ये सुपर स्टार

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 01:23:01 PM
Kamal Hasan does not want to work in biopic

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। इस समय बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है। अब तक कई फिल्में किसी अभिनेता, खिलाड़ी सहित कई लोगों की जीवनी पर फिल्में बन चुकी है। इन बायोपिक में जहां कई अभिनेता और अभिनेत्रियां काम करना चाहतल है। वहीं साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और बॉलीवुड अभिनेता कमल हसन बायोपिक फिल्म में काम करना नहीं चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि अभी कमल हस की फिल्म विश्वरूपम-2 आ रही है और वह जल्द ही रिलीज होगी। इन दिनों कमल हसन इन अपनी फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ के प्रमोशन में जुटे हैं।

कमल हसन ने कहा कि उन्हें अपनी कहानी पर बायोपिक बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मीडिया रिपोट्र्स से अनुसार जब कमल हसन से पूछा गया कि इन दिनों लोग अपनी बायोग्राफी लिख रहे हैं और खुद बायोपिक भी बना रहे हैं तो क्या आप अपनी बायोपिक बनाने में दिलचस्पी रखते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कमल हसन ने कहा कि वैसे तो मैं अपनी बायोपिक नहीं बनाना चाहता, लेकिन फिर भी कभी मेरी बायोपिक बनीं तो कोई भी अभिनेता मेरा किरदार निभा सकता है।

इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वह अभिनेता होगा तो निभा ही लेगा। उन्होंने इस दौरान कहा कि यदि बेन किंस्ले महात्मा गांधी का रोल निभा सकते हैं तो कोई भी किसी का रोल निभा सकता है। सवाल यह है कि किसी का रोल निभाते समय एक अभिनेता उस किरदार में क्या अपनी ओर से जोड़ता है। मुझे अपनी बायोपिक बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

एक अभिनेता की मिमिक्री जब कोई और करता है तो दर्शकों को जरूर मजा आता है, लेकिन उस अभिनेता को हंसी नहीं आती है। उल्लेखनीय है कि कमल हसन की अभी विश्वरूपम-2 आ रही है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कमल हासन का जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखेंगे। फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में आया था।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.