कंगना रनौत अनुराग बासु की फिल्म ‘इमली’ से बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 02:05:50 PM
Kangana Ranaut is out of Anurag Basu's film 'Emli'

मुंबई। कंगना रनौत निर्देशक अनुराग बासु की अगली फिल्म ‘इमली’ से बाहर हो गईं हैं क्योंकि वह अपना ध्यान फिल्मों के निर्देशन पर केंद्रित करना चाहती हैं। ‘इमली’ में राजकुमार राव हैं और बासु के साथ कंगना की यह तीसरी फिल्म होती। उनके करियर की पहली फिल्म ‘गैंगेस्टर’ का निर्देशन अनुराग ने ही किया था। इसके अलावा वह ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में भी निर्देशक के साथ काम कर चुकी हैं।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इमली की शूटिंग नवंबर, 2018 से शुरू होनी थी लेकिन इस दौरान उन्हें ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग और निर्देशन दोबारा करना था, इसलिए इमली टल गई। उन्होंने कहा, ‘‘अनुराग और मैंने इस बारे में बात की। मुझे बेहद बुरा लग रहा है क्योंकि ‘इमली’ मुझे अपने मेंटॉर के साथ काम करने का दोबारा अवसर दे रही थी लेकिन मैं कुछ सप्ताह में अपनी ही फिल्म की घोषणा करनेवाली हूं। मैंने इस बारे में बासु को बता दिया है और वह मेरी स्थिति समझते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान अगली फिल्म पर है, जिसका वह निर्देशन कर रही हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.