फिर एक बार कंगना रनौत ने बोला, इन बॉलीवुड स्टार्स पर हमला...

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 12:24:54 PM
kangana ranaut target ranbir and alia

मुम्बई। कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर हमला बोला है और इस बार उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को मुद्दों पर राजनीतिक रुख न रखने को लेकर निशाना बनाया है। अदाकारा का कहना है कि फिल्मी हस्तियों का राष्ट्रीय हित के मुद्दों को लेकर सतर्क होना है।

फिल्म गली बॉय के प्रचार के दौरान रणवीर और आलिया ने कहा था कि उनकी कोई राजनीतिक राय या विचारधारा नहीं है। इस बयान को लेकर उनकी सोशल मीडिया पर भी लोगों ने आलोचना की थी। कंगना ने इस बात को दोहराया कि उनके राजनीति में आने की कोई संभावना नहीं है और कहा कि अभिनेताओं को अपने आस-पास चल रहे मुद्दों को लेकर सतर्क रहना चाहिए।

अभिनेत्री ने कहा कि मैं रणवीर और आलिया का साक्षात्कार देख रही थी जिसमें उन्होंने कहा था, हम राजनीति पर बात क्यों करें? हमने कुछ नहीं किया है। ऐसे नहीं चलता...आपको जिम्मेदार होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि  रणबीर कपूर किसी को कह रहे थे, मेरे घर में तो बिजली, पानी आता है... मैं राजनीति की चिता क्यों करूं?

आपके पास यह घर देश की वजह से है। वह जनता का पैसा है जिससे आप मर्सिडीज खरीदते हैं। आप ऐसी बात कैसे कर सकते हैं? यह गैर जिम्मेदाराना है। कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की सफलता को लेकर रखी गई पार्टी के दौरान यह बयान दिया। अदाकारा ने कहा कि किसी अभिनेता की जिम्मेदारी केवल फिल्म में दिखने तक सीमित नहीं होती।

महाशिवरात्रि स्पेशल : आज से खुल जाएंगे इन तीन राशियों की बंद किस्मत के दरवाजे, सुख-समृद्धि के साथ होगी धन की प्राप्ति



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.