रितिक का किस्सा अब पूरी तरह से समाप्त हो चुका है : कंगना

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 02:08:58 PM
kangana said Hrithik story is now completely finished

मुंबई। बॉलीवुड में कंगना और रितिक के बीच की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है। उन्होनें हाल ही में इस मसले पर पूछे सवाल पर अपनी प्रतिक्रियी दी है। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनके और अभिनेता रितिक रोशन के बीच कथित प्रेम संबंधों का बहुचर्चित मसला अब बीते दिनों की बात है और वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है। पिछले साल दोनों कलाकारों के बीच यह विवाद उस समय शुरू हुआ था जब कंगना ने एक साक्षात्कार में रितिक को ‘सिली एक्स’ कहा था।

BMC ELECTION 2017 : बॉलीवुड के इन सितारो ने की वोट डालने के साथ अपने दिन की शुरुआत

मामला तब और गरमा गया था जब दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेज दिए थे। रितिक ने उनसे कंगना सार्वजनिक माफी की मांग की थी और किसी भी तरह के संबंधों की बात का खंडन किया था। इस पूरे विवाद के दौरान फिल्म जगत के कई लोगों ने कंगना को कुछ भी सार्वजनिक करने से बचने की सलाह दी थी।

बंद दरवाजे के पीछे मामला निपटाने के सवाल पर कंगना ने कहा, ‘‘ मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया। मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। लेकिन उन सब बातों का कोई मतलब नहीं है क्योंकि मेरे लिए वह किस्सा खत्म हो चुका है। वह पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और उसकी अब कोई प्रासंगिकता नहीं है। ’’

सोफिया को भारी पड़ा पैर के तलवे पर बनवाया स्वास्तिक टैटू

उन्होंने कहा, ‘‘ मेरा समय मुश्किल भरा था लेकिन मैं उससे भयभीत नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया।’’ ऐसी खबरें थीं कि रितिक और कंगना के बीच प्रेमसंबंध ‘क्रिश 3’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुए थे।

दिंसबर तक एक बेटी की मां बन जाएंगी मनीषा

...अक्षय की 'जॉली LLB 2' 100 करोड़ की ओर

फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए वरुण और आल्या ने रोमंटिक अंदाज में करवाया फोटोशूट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.