होने जा रहा है बॉक्स ऑफिस पर कंगना और ऋतिक का आमना-सामना

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 10:14:09 AM
Kangna and Hrithik face-off at the box office

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत एक बार फिर से आमने—सामने होने वाले है। लेकिन इस बार वे टिकट खिड़की पर। दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट टालकर अब 26 जुलाई कर दी है। तो वहीं जनवरी में ऋतिक रोशन ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 'सुपर 30' 26 जुलाई को रिलीज होगी। 

कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कहा है कि यह भिडंत जानबूझकर नहीं की गई है। उन्होंने वितरकों, व्यापार विश्लेषकों और उनकी शोध टीम की सिफारिशों के बाद रिलीज की तारीख को 21 जून से 26 जुलाई करने का निर्णय लिया गया है। 

 

 

प्रोडक्शन बैनर ने अपने बयान में कहा गया है कि हमें अपनी फिल्म की रिलीज 26 जुलाई को करने की सलाह दी गई। वो भी पूरी तरह व्यावसायिक संभावनाओं के आधार पर। यह जानने पर कि उस दिन एक और फिल्म रिलीज हो रही है तो हमने अपने दायरे के अंदर यह सुनिश्चित किया कि कोई किसी तरह कीचड़ ना उछाले और यह सम्मानजनक रिलीज हो। 

 

 

कंगना की फिल्म की रिलीज डेट को बदलने की घोषणा के बाद कई पोर्टलों और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे जानबूझकर बदलने की बात कही। तो वहीं इसके बाद एकता कपूर ने इस बात की निंदा की। एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा फैसला, मेरी फिल्म इसलिए कृपया सारी आलोचना मेरी कीजिए।’’ 

गौरतलब है कि इससे पहले खबरे आ रही थी कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की टीम रिलीज की तारीख 9 अगस्त के लिए टाल रही है। लेकिन अभी तक इस प्रकार की कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। 

फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया गाना Jatt Ludhiyane Da रिलीज हुआ

किक 2 के लिये अप्रोच नहीं किया गया: दिशा पाटनी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.