कनीज सुरका ने आदिति मित्तल पर लगाए आरोप, कहा दर्शकों के बीच उन्होंने मुझे किया था किस

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 09:30:48 AM
Kaniz Surka accused of sexually assaulted Aditi Mittal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। कॉमेडियन कनीज सुरका ने बुधवार को साथी कॉमेडियन अदिति मित्तल पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाते हुए कहा कि दो वर्ष पहले उन्होंने जबरन उनके होठों को चूमा था। मशहूर कॉमेडियन ने आरोप लगाया है कि मित्तल ने अपनी मर्जी से अपनी सीमाएं लांघी और उन्होंने करीब 100 दर्शकों और कई अन्य कॉमेडियन के सामने उन्हें अपमानित किया।


विवाद के बाद आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महिलाएं जो भी आरोप लगायें, वे सत्य माने जाते हैं

घटना से जुड़ी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए सुरका ने लिखा है कि मैं अंधेरी में दो वर्ष पहले, एक कॉमेडी शो की मेजबानी कर रही थी, करीब 100 दर्शकों और अन्य कॉमेडीयन की मौजूदगी में, अदिति मित्तल स्टेज पर आईं और जबरन मेरे होठों पर चूमा और अपनी जीभ मेरे मुंह में डाली, जबकि मैं मंच पर स्तब्ध खड़ी थी। उन्होंने लिखा है कि मुझे बहुत बेइज्जत महसूस हुआ और मुझे समझ ही नहीं आया कि क्या करूं। हर इंसान को अपनी पंसद और सीमाएं तय करने का हक है और उन्होंने मेरी सीमाओं का उल्लंघन किया।

केसीआर, राहुल ‘‘ब्रेक इन इंडिया’’ जबकि मोदी ‘‘मेक इन इंडिया’’ नीति का अनुसरण करते हैं : शाह

सुरका ने कहा है कि मित्तल के सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर उनके लिए मामला खत्म हो जाएगा। मित्तल ने सुरका के ट्वीट को रीट्वीट किया लेकिन मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया। भारत ‘मी टू’ अभियान में ऐसा पहली बार है जब कोई महिला सवालों के घेरे में है। उल्लेखनीय है कि अभी बॉलीवुड से लेकर एंटरटेनमेंट के गलियारों में सिर्फ मी टू अभियान ने जोर पकड़ा हुआ है।

13 अक्टूबर को एचएएल के कर्मचारियों से मुलाकात कर सकते हैं राहुल

इस अभियान के तहत कई अभिनेत्रियां या फिर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी कई महिलाएं खुलकर न सिर्फ सामने आ रही है, बल्कि अपने साथ हुए यौन उत्पीडऩ को लेकर भी सबकों खुलकर बता रही है। इसी के तहत फिल्म जगत की कई हस्तियां जिसमे निर्देशक विबास बहल, आलोक नाथ सहित कई लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। यह मामला बॉलीवुड में तब जोर पकड़ा जब बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ इस तरह का मामला उजागर किया। इसके बाद तो बॉलीवुड में मी टू अभियान शुरू हुआ जिसको कई दिग्गज नेताओं सहित फिल्म जगत से जुड़ी तमाम हस्तियों का सपोर्ट मिल रहा है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.