Amsterdam के मॉल में नजर आए कपिल शर्मा, पहचानना हुआ मुश्किल

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 12:43:02 PM
Kapil Sharma at the Mall of Amsterdam Viral Pics

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं। पिछले काफी समय से कपिल शर्मा अपनी निजी और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए थे। कुछ दिनों पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा को स्पॉट किया गया था। हाल ही में कपिल की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें कपिल को पहचानना बेहद मुश्किल हैं।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कपिल शर्मा एक मॉल में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये मॉल एम्बटरडैम का है जहां इन दिनों कपिल शर्मा अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं। वायरल हुई इस तस्वीर में कपिल शर्मा को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में कपिल बेहद मोटे नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों से लग रहा है कि उनकी हालात में अब सुधार आ रहा हैं। बताते चलें कि कपिल शर्मा पिछले काफी समय से बिमार चल रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने पर्दे से दूरी बना रखी थी।

Birthday Special: बॉलीवुड में रणवीर सिंह का कुछ इस तरह रहा है सफर, पढ़े पूूरी खबर

गौरतलब है कि कपिल शर्मा पिछले काफी समय से विवादों का सामना कर रहे थे। कपिल शर्मा का इसी साल मार्च में शुरू हुआ नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' महज 3 एपिसोड के बाद बंद हो गया था। जिसे लेकर भी कपिल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि आपको बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर अपने फैंस के लिए नया शो लेकर आएंगे, जिसका वादा कपिल ने किया था लेकिन कब तक इसका इंतजार करना होगा।

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात

'बत्ती गुल मीटर चालू' में इस किरदार में नजर आएगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक आया सामने

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.